जालंधर सेंट्रल से आप प्रत्याशी रमन अरोड़ा का प्रचार जोरो पर, वोटरों से संपर्क जारी

0
762

विधानसभा हलका जालंधर सेंट्रल से ‘आप’ प्रत्याशी रमन अरोड़ा की चुनाव मुहिम लगातार तेज हो रही है। इसके अंतर्गत हर बूथ पर आम आदमी पार्टी कार्यकर्ता पहुंचकर लोगों से संवाद कर रहे हैं और मतदाताओं को रमन अरोड़ा के पक्ष में मतदान करने का अनुरोध कर रहे हैं।अपनी इस मुहिम को आगे बढ़ाते हुए आज रमन अरोड़ा ने कोविड नियमों व चुनाव कमिशन की हिदायतों मुताबिक अपने निर्वाचन क्षेत्र के अलग-अलग हिस्सों में चुनाव प्रचार करते हुए मतदाताओं से संपर्क साधा।

इस मौके पर रमन अरोड़ा ने पंजाब व पंजाबियत के भविष्य उज्जवल के लिए आम आदमी को वोट देने का आह्वान किया। रमन अरोड़ा ने कहा कि जालंधर सेंट्रल में आम आदमी पार्टी का विकल्प मिलने से समाज के लोगों में विशेष उत्साह देखने को मिल रहा है।

उन्होंने कहा कि मतदाता भारतीय जनता पार्टी और कांग्रेस की पारंपरिक राजनीति से उकता गए हैं और अब क्षेत्र में विकास की एक नई राजनीति देखना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि इसी को देखते हुए कांग्रेस और भाजपा के अनेक नेता भी आम आदमी पार्टी में लगातार आ रहे हैं और यह क्रम आगे भी चलता रहेगा। रमन अरोड़ा ने कहा कि उनकी पार्टी और खुद वे लोगों के लिए काम करने के लिए संकल्पबद्ध है।

उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी हमेशा से केवल काम की राजनीति करती है। यही वजह है कि आम आदमी पार्टी लगातार तीसरी बार दिल्ली की सत्ता में आई है।

बिजली के दाम,महिला सुरक्षा,शिक्षा,अस्पताल बनवाना- स्वास्थ्य के क्षेत्र में बेहतर करना, यह सभी काम दिल्ली में सत्तारूढ़ केजरीवाल सरकार ने किए। इन्हीं कामों के दम पर पंजाब विधानसभा चुनाव में पार्टी वोट मांग रही है।रमन ने दावा किया है कि पंजाब विधानसभा चुनाव में पार्टी 117 सीटों में से 100 सीटों पर जीत दर्ज करेगी और बहुमत के साथ सरकार बनाएगी।