सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की जमानत पर मुंबई सेशंस कोर्ट में सुनवाई हुई. अदालत ने आर्यन को आज भी जमानत नहीं दी, फैसला  20 अक्टूबर, 2021 कर सुरक्षित रख लिया गया यानी अब जमानत पर सुनवाई 20 अक्टूबर को होगी. इस बीच, रेव पार्टी ड्रग्स मामले में अन्य आरोपियों के साथ ही आर्यन खान से एनसीबी लगातार पूछताछ कर रही है. 

सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की जमानत की सुनवाई आज यानी 14 अक्टूबर को हो रही है क्योंकि सत्र अदालत ने इसे 13 अक्टूबर, 2021 को स्थगित कर दिया था. इस बीच, रेव पार्टी ड्रग्स मामले में अन्य आरोपियों के साथ ही आर्यन खान से एनसीबी लगातार पूछताछ कर रही है. एक सामाजिक कार्यकर्ता ने इंटरवेंशन यचिका दायर कर आर्यन खान की जमानत याचिका का विरोध किया हैं. 

अमित देसाई ने कहा, हाईकोर्ट के एक मामले में ASG ने कहा था कि सेलिब्रिटी और इन्फ्लुएंसर्स पर कड़ी कार्रवाई की जानी चाहिए. इस पर हाई कोर्ट ने कहा था ‘I don’t agree, everyone is equal before the law.

Each case has to be decided in its own merit despite the status of the accused.’ इसी तरह मेरे क्लाइंट को लेकर डिपार्टमेंट ने लीगल लाइन क्रॉस किया है, ताकि अदालत जमानत ना दे. मान भी लें कि consumption का confession हुआ है. आर्यन के वकील ने कहा, इस माममें ज्यादा से ज्यादा 1 साल की सजा हो सकती है. ट्रायल के दौरान इस पर लगातार चर्चा करेंगे.