मुंबई पुलिस ने बिजनेसमैन राज कुंद्रा को गिरफ्तार कर लिया है. उन पर पोर्न फिल्में बनाने और उन्हें कुछ ऐप्स पर अपलोड करने का आरोप है. राज कुंद्रा एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति हैं.

raj kundra



मुंबई पुलिस कमिश्नर ने कहा कि क्राइम ब्रांच ने व्यवसायी राज कुंद्रा को अश्लील फिल्में बनाने और कुछ ऐप के जरिए प्रकाशित करने के मामले में गिरफ्तार किया है। वह मुख्य साजिशकर्ता हैं। इस बारे में हमारे पास पर्याप्त सबूत हैं

इस साल फरवरी में दर्ज एक मामले के आधार पर, मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच कुंद्रा की जांच कर रही थी। क्राइम ब्रांच ने अश्लील फिल्में बनाने और कुछ ऐप के जरिए उन्हें प्रकाशित करने का मामला दर्ज किया है। पुलिस कमिश्नर ने कहा कि हमने इस मामले में राज कुंद्रा को गिरफ्तार किया है, क्योंकि वह मुख्य साजिशकर्ता हैं।

सूत्रों के मुताबिक, इस मामले में यह दूसरा FIR है। इस FIR में कुंद्रा का नाम अहम साजिशकर्ता के तौर पर लिया गया है। इससे पहले 9 प्रोड्यूसर्स और कुछ मॉडल्स के खिलाफ मुंबई पुलिस ने एक FIR दर्ज किया था। जिन मॉडल्स के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई थी उनमें महिला पुरुष दोनों मॉडल थे। ये पॉर्न वीडियो सब्सक्रिप्शन बेस्ड ऐप के जरिए सर्कुलेट किए जाते थे।