पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी को लेकर आई ये बुरी खबर, सेना अस्पताल ने दी जानकारी

0
2238

प्रणब मुखर्जी का दिल्ली स्थित सेना अस्पताल में इलाज चल रहा है. पिछले कुछ दिनों से डॉक्टरों की एक टीम उनकी निगरानी कर रही है. पिछले कई दिनों से उनकी तबीयत गंभीर बनी हुई है.

दिल्ली स्थित सेना अस्पताल ने बुधवार को इसकी जानकारी दी. प्रणब मुखर्जी के फेफड़े में इनफेक्शन की शिकायत है. उनका वेंटिलेटर सपोर्ट पर इलाज चल रहा है. डॉक्टरों की एक टीम उनकी निगरानी कर रही है.

प्रणब मुखर्जी का दिल्ली स्थित सेना अस्पताल में इलाज चल रहा है. पिछले कई दिनों से उनकी तबीयत गंभीर बनी हुई है. मंगलवार को सेना के रिसर्च एंड रेफरल अस्पताल ने कहा था कि प्रणब मुखर्जी की तबीयत में कोई बदलाव नहीं है. हालांकि डॉक्टरों ने यह भी कहा था कि उनके महत्वपूर्ण पैरामीटर स्थिर हैं.

84 साल के प्रणब मुखर्जी को 10 अगस्त को तबीयत खराब होने के बाद अस्पताल में दाखिल कराया गया. दिल्ली कैंट स्थित सेना अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है. कुछ दिन पहले उनकी ब्रेन सर्जरी हुई थी. इलाज के दौरान प्रणब मुखर्जी की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी.

हालांकि डॉक्टरों ने यह भी कहा था कि उनके महत्वपूर्ण पैरामीटर स्थिर हैं.84 साल के प्रणब मुखर्जी को 10 अगस्त को तबीयत खराब होने के बाद अस्पताल में दाखिल कराया गया. दिल्ली कैंट स्थित सेना अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है. कुछ दिन पहले उनकी ब्रेन सर्जरी हुई थी. इलाज के दौरान प्रणब मुखर्जी की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी.

ALSO,WATCH-