सेंट्रल हलके के उम्मीदवार रमन अरोड़ा की बढ़ती लोकप्रियता ने विरोधी दलों की नींद उड़ाई हुई है ,उनकी टीम का डोर टू डोर प्रचार हलके में चर्चा का विषय बना हुआ है | खुद रमन अरोड़ा सुबह 8 बजे से देर रात तक डोर टू डोर पहुंच कर प्रचार में कोई मौका नहीं गवा रहे है |

हर तरफ से रमन अरोड़ा को महिलाओं बुजुर्गों व युवाओं का भरपूर समर्थन मिल रहा है। रमन अरोड़ा के साथ उनके परिवारिक सदस्य भी विरोधी पार्टियों की वोटों पर सेंध लगाने में कामयाब हो रहे हैं। रमन अरोड़ा लोगों से अपील कर रहे हैं कि इस बार एक मौका केजरीवाल को जरूर दें ताकि पंजाब में हर समय खुशहाली का माहौल बना रहे क्योंकि अगर आप केजरीवाल को मौका देंगे तो उन्होंने जो वादे किए हैं वह वादे पूरे कर सकेंगे जैसे कि पंजाब को दिल्ली मॉडल बनाएंगे।

raman arora jalandhar central aap

जिसमें मेडिकल, स्कूल फीस ,बिजली बिल, फ्री की सुविधाएं दी जाएंगी यह सुविधाएं मिलने पर हर आम आदमी के जीवन को सुखद बनाने में बहुत लाभकारी सिद्ध होंगी महिलाओं को 1000 रूपये की गारंटी से महिलाओं को घर का गुजारा करने में बहुत बड़ी सहायता मिलेगी।

इसलिए आओ आज प्रण लें कि झाड़ू के निशान पर मोहर लगाकर एक मौका केजरीवाल व भगवंत मान को जरूर देंगे। आज रमन अरोड़ा एवम पार्टी के कार्यकर्ताओं ने हल्के के कई इलाकों में डोर टू डोर प्रचार में लोगों से खूब भरपूर प्यार व सत्कार प्राप्त किया। लोगों ने उनका साथ देने व आप को वोट डालने का आश्वासन दिया।