TROLLER’S ने NEHA DHUPIA को बताया सातवीं फेल , जम कर की गई ट्रोल ( पढ़े )

0
1144

कंटेस्टेंट ने बताया कि उसने अपनी गर्लफ्रेंड को बुलाया और उसके सभी पांच बॉयफ्रेंड को भी वहीं बुलाया. उन सबके सामने उसने अपनी गर्लफ्रेंड के जोरदारा तमाचा मारा.

बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया अपने लुक के चलते अक्सर सुर्खियों में रहती हैं. इसके अलावा नेहा धूपिया की गिनती बॉलीवुड की बेबाक एक्ट्रेस में होती है. नेहा धूपिया अभी एमटीवी रोडीज में नजर आ रही है. नेहा धूपिया यहां कंटेस्टेंट्स को कई सलाह देती हैं तो कभी कंटेस्टेंट पर काफी नाराज भी हो जाती हैं.

रोडीज में नेहा धूपिया कंटेस्टेंट से काफी नाराज हो गई है. नेहा धूपिया के इस बर्ताव से उनके फैन्स काफी नारज हो गए हैं. नेहा धूपिया के इस व्यवहार की सोशल मीडिया पर काफी आलोचना हो रही है. दरअसल कंटेस्टेंट ने अपनी गर्लफ्रेंड से जुड़ा एक किस्सा शो की जज नेहा धूपिया को बताया था. कंटेस्टेंट ने बताया था कि उसकी गर्लफ्रेंड का उसके अलावा पांच लोगों से अफेयर था.

कंटेस्टेंट ने बताया कि उसने अपनी गर्लफ्रेंड को बुलाया और उसके सभी पांच बॉयफ्रेंड को भी वहीं बुलाया. उन सबके सामने उसने अपनी गर्लफ्रेंड के जोरदारा तमाचा मारा. नेहा धूपिया ने ये कहानी सुनने के बाद कहा, ‘ये जो तू बोल रहा है न कि तूने अपनी गर्लफ्रेंड को थप्पड़ा मारा. सुन मेरी बात ये उसकी पसंद है. परेशान तुम्हारे साथ है. तुम्हें ये किसने अधिकार दिया कि तुम एक लड़की को थप्पड़ मारो.’

अब ट्विटर पर नेहा के इस बर्ताव का कड़ा विरोध हो रहा है. लोग नेहा धूपिया ने अपने रिलेशनशिप पर सलाह मांग रहे हैं. एक यूजर ने नेहा से पूछा, ‘मेरी पांच गर्लफ्रेंड हैं और इसके लिए मेरी गर्लफ्रेंड ने मुझे तमाचा मारा. नेहा धूपिया क्या आप मुझे बताएंगी कि ये तो मेरी चॉइस है?’

अभी तक नेहा धूपिया की तरफ से इस पर कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है. इंटरनेट अभी नेहा की इस प्रतिक्रिया पर शांत होता नहीं नजर आ रहा है. नेहा धूपिया पर भेदभाव करने के गंभीर आरोप लगाए जा रहे हैं. अब ये देखने वाली बात होगी कि सोशल मीडिया पर इतनी कठोर प्रतिक्रिया मिलने के बाद नेहा धूपिया क्या कहती हैं?