क्‍या आप ऑस्‍ट्रेलियाई खिलाड़‍ियों को घर भेज सकते हो भाई? बॉलीवुड एक्‍टर सोनू सूद ने दिया ये जवाब

0
394

कोराना के कहर आईपीएल 2021 स्थगित होने के बाद ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों को वापस घर जाने में परेशानी हो रही है. इसी पर एक यूजर ने कार्टून बनाया है जिस पर सोनू सूद ने मजेदार रिप्लाई किया है.

 भारत में कोरोना वायरस की दूसरी लहर के चलते इस वक्त कोहराम मचा हुआ है. आए दिन देश में 3 लाख से ज्यादा लोग इस महामारी से संक्रमित हो रहे हैं. आईपीएल 2021 (IPL 2021) कोराना के कहर से स्थगित कर दिया गया. हालांकि विदेशी खिलाड़ियों को वापस घर पहुंचने में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है, खासकर ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों को.कुछ खिलाड़ी भारत में हैं, तो कुछ खिलाड़ी मालदीव पहुंच गए हैं क्योंकि ऑस्ट्रेलियाई सरकार ने 15 मई तक यात्रा पर प्रतिबंध लगा दिया है.

सोनू सूद ने किया मजेदार कमेंट

इसी बीच यूजर्स सोशल मीडिया पर मजेदार मीम्स शेयर कर रहे हैं. ऐसे ही एक यूजर ने एक मजेदार मैसेज शेयर किया. उसने एक कार्टून बनाया जिसमें ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी घर वापस जाने के लिए बेताब हैं. इस पर सोनू सूद ने यूजर को रिप्लाई किया और लिखा, ‘तुरंत अपना सामान बंद करो’.

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) पिछले साल से ही लगातार लोगों की मदद में जुटे हुए हैं. जहां पूरा देश ऑक्सीजन और अस्पताल में बेड की कमी से मार झेल रहा है, वहीं सोनू सूद लगातार सबको राहत पहुंचा रहे हैं. 

कोरोना वायरस की चपेट में भारतीय टीम के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी सुरेश रैना की आंटी भी आ गई थी. रैना ने अपनी मेरठ वाली आंटी के लिए ट्विटर पर ऑक्सीजन सिलिंडर की मदद मांगी. रैना ने ट्विटर पर लिखा कि उनकी 65 साल आंटी के लिए उन्हें ऑक्सीजन की जरूरत है, जोकि कोविड पॉजिटिव हैं और उनके फेफड़ों में भी इन्फेक्शन है. 

रैना के इस ट्वीट को देखकर सोनू सूद ने तुरंत ही एक्शन लिया. सोनू सूद ने रैना के ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा, ‘ऑक्सीजन सिलिंडर 10 मिनट में पहुंच रहा है