जालंधर में विधिपुर फाटक के पास दर्दनाक हादसा, 3 की मौत और 9 गंभीर घायल

0
1230

सुखविंदर बग्गा

जालंधर में विधिपुर फाटक के पास दर्दनाक हादसा हो गया। टायर फटने से बेकाबू होकर कार स्कॉर्पियो पलट गई। हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई व छह की हालत गंभीर बताई जा रही है। सभी को सिविल अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करवाया गया है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

जानकारी के अनुसार कार में नौ लोग सवार थे। हादसे में तीन लोगों को मौके पर मौत हो गई व छह लोगों को जालंधर के सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया जा रहा है। प्रत्यक्षदर्शियों की मानें तो कार का टायर फटने के चलते यह हादसा हुआ है।

घटना के समय कार काफी तेज रफ्तार में थी। धमाके होने के साथ टायर फट गया। टायर फटने से कार तीन बार पलटी। हादसे में घायल लोगों की अभी तक पहचान नहीं हो पाई है। मकसूदां थाना पुलिस का कहना है कि घायलों को अभी होश नहीं आया है।

छह गंभीर घायल लोगों को सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। कार के रजिस्ट्रेशन नंबर के आधार पर कार सवारों की पहचान करने की कोशिश की जा रही है। जिसके बाद उनके परिजनों को घटना की सूचना दी जाएगी।

घटना की जानकारी देते हुए मकसूदां थाना के प्रभारी मंजीत सिंह ने बताया कि हादसे में दो महिलाओं व युवक की मौके पर ही मौत हो गई। घटना में आधा दर्जन के करीब मरीज घायल है।

जिन्हें सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया। घायलों की हालत गंभीर बनी हुई है। हादसे के कारण की जांच के साथ-साथ मृतकों व घायलों की पहचान की कोशिश की जा रही है।