NEWS UPDATE

जालंधर के वणक्कम रेस्टोरेंट पर लगे आरोपों पर जब रेस्टोरेंट में काम करने वाले कैप्टेन गोविन्द राणा से बात की गयी तो उन्होंने सफाई देते हुए कहा की गलती से उनके रेस्टोरेंट की टेबल पर उनका पुराना मेनू रह गया था जिसके बात कस्टमर को जब बिल दिया गया तो उसमे उन्हें रेट ज़्यादा लगे .

NEW MENU OF VANAKKAM RESTAURANT JALANDHAR

उन्होंने मन की ये उनकी गलती थी जिसके बाद वो माफ़ी मांगते है और उनका नया मेनू उन्होंने हमारे चैनल के साथ भी शेयर किया है |

OLD MENU OF VANAKKAM RESTAURANT JALANDHAR

…………………………………………………………………………………………………………….

जागरूक ग्राहक

जालंधर में वैसे तो कई बढ़िया रेस्टोरेंट और खाने पीने के कार्ट है और इनपर खाने वाले शौकीनों की भी कमी नहीं है.मगर इस खाने के स्वाद के चक्कर में हम कभी भी दिए गए बिल को ठीक से चेक नहीं करते और गौर न करने के चक्कर में कई बार हमारी जेब ज़्यादा ढीली हो जाती है .

मगर कुछ ग्राहक जागरूक भी है और दूसरो को भी जागरूक करने से पीछे नहीं हटते.ऐसा ही एक वाक्य हुआ जालंधर के VANAKkAM रेस्टोरेंट में जहाँ व्यक्ति खाने पीने गया और जब उसने बिल देखा और बिल को MENU से मिलाया तो देखा की दोनों में काफी अंतर है. अगर मेनू में वो चीज़ 180 की है तो उसे 200 का लगाया गया है . एक नहीं , ये गलती सभी चीज़ो में दोहराई गयी है जिस कारण ये सकाम सामने आया है .

इस पूरी खबर को पढ़ने के बाद , यदि VANAKKAM RESTAURANT की तरफ से उनका बयान आता है तो वो भी हम ज़रूर लगाएंगे . फिलहाल अगर कोई खबर पढ़ कर जागरूक होता है तो हमारी इस खबर का असर हम सफल समझेंगे जो की हमारी ज़िम्मेदारी भी है .

खबर को ज़्यादा से ज़्यादा SHARE करे औरो को भी जागरूक करे और अपनी प्रतिक्रिया ज़रूर दे.