JALANDHAR में कार बनी ‘THE BURNING CAR’ , देखे वीडियो

0
631

जालंधर के आदर्श नगर में गाडी जल कर राख , गाडी में कैसे लगी आग ये अभी पता नहीं चल पाया है , पर आग बुझाने के हर प्रयास किये जा रहे है

पॉश एरिया आदर्श नगर में एक उद्योगपति की चली कार में आग गई। इस घटना में उद्योगपति बाल-बाल बच गए। यह हादसा आदर्श नगर में दशहरा ग्राउंड के सामने हुआ। माडल टाउन निवासी उद्योगपति सतीश कुमार बिग्गा मल की औद्योगिक क्षेत्र में पाइप फिटिंग की फैक्ट्री है।

देर रात वह फैक्ट्री से घर माडल टाउन लौट रहे थे कि जैसे ही उन्होंने आदर्श नगर की तरफ अपनी टोयटा कोरोला कार मोड़ी तो एक राहगीर ने उन्हें इशारा किया कि गाड़ी में आग लगी हुई है। जब उन्होंने गाड़ी रोकी और बाहर उतर देखा तो गाड़ी में से लपटें निकल रही थीं।

स्थानीय गाड़ी में आग लगी देखी तो वह इकट्ठा हो गए और उन्होंने आग पर काबू पाने के लिए पहले तुरंत पानी की बाैछारें की और इसके बाद मिट्टी फेंककर आग पर काबू पाया। इसी दौरान किसी ने फायर ब्रिगेड को भी फोन घुमा दिया। फायर ब्रिगेड की गाड़ी भी मौके पर पहुंची लेकिन तब तक लोग आग पर काबू पा चुके थे। उद्योगपति सतीश ने बताया कि यदि राहगीर उन्हें ना बताता तो उन्हें पता भी ना चलता कि गाड़ी में आग लगी है।