पुलिस कमिशनरेट जालंधर के अधिकारियों ने की हिन्दू नेताओ के साथ बैठक

पंजाब में शिव सेना,भाजपा और राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ (आर.आर.एस) के नेताओ पर आंतकी हमले की इनपुट मिलने पर पुलिस कमिशनरेट जालंधर के पुलिस अधिकारियो ने आज शिव सेना नेता और हिन्दू नेताओ के साथ बैठक कर पंजाब के हालातों पर विचार करते हुए सभी हिन्दू नेताओ को सचेत रहने को कहा गया।

डी सी पी हैडक्वाटर,ए सी पी हैडक्वाटर जालंधर ने बैठक की है।बैठक में शिव सेना राष्ट्रहित के प्रमुख सुभाष गोरिया,हिंद क्रांति दल के पमुख मनोज नना, शिव सेना बाल ठाकरे के जिला प्रमुख रोहित जोशी,पंजाब सचिव शिव सेना बाल ठाकरे आशीष अरोड़ा, शिव सेना समाजवादी के पंजाब चेयरमैन नरिंदर थापर,कुणाल कोल्हि,दीपक शर्मा,दिनेश भगर शिव सेना राष्ट्रहित के उप प्रमुख,यूथ उप प्रमुख शिव सेना राष्ट्रहित राजीव वर्मा,शिव सेना बाल ठाकरे के जिला प्रभारी राजू ठाकुर,विनोद जोशी,पंजाब सचिव शिव सेना बाल ठाकरे दिनेश कपूर आदि भी मैजूद थे।

बैठक में शिव सेना बाल ठाकरे के जिला प्रमुख रोहित जोशी ने पुलिस द्वारा अचानक सुरक्षा वापिस ले जाने पर भी सवाल उठाए।कहा पंजाब का माहौल खराब हो रहा है और हिंदू नेता टारगेट होने के बाबजूद भी उनको सुरक्षा देने की बजाए उनकी सुरक्षा वापिस ली जा रही है।

गत दिन पहले खुफिया सूत्रों के अनुसार खालिस्तानी कट्टरपंथीयो समेत अन्य आंतकी संगठन पंजाब में शिव सेना,भाजपा और संघ के नेताओ को निशाना बना सकते है।इस इनपुट के बाद पंजाब पुलिस ने राज्य भर में सतकर्ता बड़ा दी है।खुफिया और पंजाब पुलिस के सूत्रों के अनुसार यह जानकारी भी सामने आई है कि पंजाब में 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव के मद्देनज़र भी राज्य के माहौल को खराब किया जा सकता है।

सरहद पार से आने वाले ड्रोन्स की कहानियां भी इसी षड्यंत्र की तरफ इशारा कर रही है।अधिकारियो के मुताबिक इस अलर्ट के बाद आर. एस. एस की शाखाओं में सुरक्षा जांच बड़ा दी गई है।खतरे को देखते हुए कुछ हिन्दू नेताओ की निजी सुरक्षा में भी व्रद्धि की गई है।अधिकारिओ के अनुसार राज्य में हिन्दू नेताओ पर आंतकी हल्के में ना लेते हुए आर एस एस की शाखाओं की सुरक्षा बढ़ा दी गई है।हालांकि राज्य में हिन्दू नेताओ पर पहले हुए हमलो को देखते हुए उनकी सुरक्षा पहले भी कड़ी थी।