जालन्धर ग्रामीण पुलिस द्वारा शाहकोट के पास के गाँव से 60,000 मिलीलीटर लाहन बरामद पुलिस द्वारा अमन कानून की स्थिति पर रखी जा रही नजर- एस.एस.पी.

0
860


जालधर 10 अप्रैल 2020
जालंधर ग्रामीण पुलिस द्वारा बडी कार्यवाही करते हुए शाहकोट के नजदीक नदी के किनारे से 60 हजार मिलीलीटर लाहन निर्यात की गई है जिस से नाजायज शराब बनाई जानी थी।
इस स6बन्धित जानकारी देते हुए एस.एस.पी.जलंधर (ग्रामीण) श्री नवजोत सिंह माहल ने बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि जिले में कर्फ्यू के दौरान कुछ समगलर शाहकोट के पास वाले नदी सतलुज के किनारे पर नाजायज शराब बनाने के लिए सक्रिय हैं। उन्होने कहा कि सूचना के आधार पर डी.एस.पी. प्यारा सिंह और एस.एच.ओ. शाहकोट सुरिन्दर कुमार के नेतृत्व में पुलिस पार्टी द्वारा नदी सतलुज के किनारे पर छापा मारा गया। उन्होने बताया कि गाँव बाऊपुर नजदीक पुलिस पार्टी द्वारा एक्साइज इंस्पेक्टर समेत तलाशी के लिए गई तो तरपालों में स्टोर की गई 60 हजार मिलीलीटर लाहन निर्यात की गई।


एस.एस.पी.ने बताया कि इस लाहन को आस-पास के क्षेत्रों में नाजायज शराब बनाकर बेचा जाना था। उन्होने कहा कि पुलिस पार्टी की तरफ से लाहन कब्जे में लेकर आगे वाली कार्यवाही की जा रही है। उन्होने बताया कि एक्साइज एक्ट के अंतर्गत अनजाने व्यक्तियों के विरुद्ध थाना शाहकोट में धारा 61-1-14 के अंतर्गत एफ.आई.आर.दर्ज की गई है और दोषियों को जल्द सलाखों के पीछे भेजा जायेगा।
श्री माहल ने बताया कि जालंधर ग्रामीण पुलिस द्वारा उल्लंघन करने वालों के विरुद्ध मुहिम को ओर तेज कर दिया गया है और पकडे जाने पर सख्त से सख्त कार्यवाही की जायेगी। उन्होने बताया कि किसी को भी कानून अपने हाथों में लेने की आज्ञा नहीं दी जायेगी। उन्होने बताया कि पुलिस द्वारा पहले ही अपने क्षेत्रों में मुशतैदी से नजर रखी जा रही है। उन्होने लोगों से अपील की कि कोरोना वायरस से बचने के लिए अपने घरों में रहने और सामाजिक दूरी का पालन करें।