पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान करने जा रहे है दूसरी शादी ,राघव चड्डा कर रहे पूरी तैयारी

0
324
CM BHAGWANT MAAN MARRIAGE
CM BHAGWANT MAAN MARRIAGE

बड़ी खबर इस समय की है की पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान कल चंडीगढ़ में शादी करने जा रही है | जानकारी प्राप्त हुई है की लड़की भी उनकी पुरानी जानकार है और इस बड़े समारोह का सारा कार्यभार राघव चड्डा देख रहे है |

आम आदमी पार्टी के नेता और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान एक बार फिर शादी के पवित्र बंधन में बंधने जा रहे हैं. भगवंत मान शादी की शादी बहुत ही लो प्रोफाइल में उनके चंडीगढ़ आवास पर गुरुवार (7 जुलाई) को होगी, जिसकी तैयारियां चल रही हैं.

बता दें कि भगवंत मान का छह साल पहले तलाक हो गया था और उनकी पहली पत्नी व बच्चे अमेरिका में रहते हैं. भगवंत मान के दोनों बच्चे शपथ ग्रहण समारोह में आए थे. 2014 के लोकसभा चुनाव में भगवंत मान की पत्नी इंदरप्रीत कौर (Inderpreet Kaur) ने भी उनके साथ चुनाव प्रचार किया था.

DR GURPREET KAUR

पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान (Bhagwant Mann) की मां हरपाल कौर (Harpal Kaur) की ख्वाहिश थी की वो अपना घर बसाएं. भगवंत मान की शादी डॉक्टर गुरप्रीत कौर (Dr. Gurpreet Kaur) से होगी, जिनको मुख्यमंत्री की मां और बहन ने खुद चुनी है.


शॉपिंग की बात करे तो पिछले दो महीने से सभी को चंडीगढ़ में माल्स में भी साथ देखा गया है | बड़ा कार्यक्रम जिसे की बहुत निजी रखा गया है और इसमें केजरीवाल पूरे परिवार सहित भी होंगे |

भगवंत मान (Bhagwant Mann) की शादी उनके घर में एक छोटे से प्राइवेट समारोह में होगी और समारोह में सिर्फ परिवार वाले शामिल होंगे. शादी समारोह में आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) शामिल होंगे और दूल्हा-दुल्हन को आशीर्वाद देंगे.

भगवंत मान (Bhagwant Mann) ने अपने करियर की शुरुआत एक कॉमेडियन के रूप में की और साल 2008 में उन्होंने कपिल शर्मा के साथ टीवी शो ‘द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज’ में हिस्सा लिया था. इसके बाद भगवंत मान को काफी लोकप्रियता मिली थी. इसके बाद उन्होंने फिल्मों में भी काम किया. फिल्म ‘कचहरी’ से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करने वाले भगवंत मान ने 12 से भी ज्यादा फिल्मों में काम किया है.

भगवंत मान साल 2014 में पहली बार संगरूर से सांसद बने थे और तब उनकी पत्नी इंदरप्रीत कौर ने भी उनके साथ चुनाव प्रचार किया था. इसके बाद साल 2019 के चुनाव में भी भगवंत मान ने संगरूर से जीत हासिल की और लगातार दूसरी बार लोकसभा पहुंचे. 2022 के पंजाब विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी ने उन्हें अपने सीएम उम्मीदवार बनाया और उनके नेतृत्व में पार्टी को प्रचंड बहुमत हासिल की. इसके बाद भगवंत मान ने 16 मार्च 2022 के पंजाब के सीएम के रूप में शपथ ली.