पंजाब : कोरोना के कारण गाँव में लगा टीकरी पहरा , गैंगस्टर्स ने चला दी गोलियां सरपंच समेत दो घायल , देखे पूरी वीडियो-कैसे गाँववालो ने कि तस्करो कि छित्तरपरेड

0
466

जंडियाला गुरु

(सुखजिंदर  सिंह सोनू कंवल जीत सिंह )

जंडियाला गुरु के पास गांव जांनिया में दो गैंगस्टरो ने सरेआम गोलियां चलाई, जिससे गांव के मजूदा सरपंच और एक व्यक्ति हुआ जख्मी .गांववासी यादविंदर सिंह ने बताया कि, हमारे गांव में सरेआम नशा बिक रहा है. आज करीब दोपहर के तीन बजे दो नशा तस्कर हमारे गांव के युवक को नशा देने के लिए आए थे और उनको गांव के खेत बम्बी पर गांव वालों ने पकड़ने की कोशिश की तो वह भाग गए. फिर जो गांव का लड़का था उसकी मां के कहने पर उसे सरपंच ने छोड़  दिया ।

Gangsters of Punjab

फिर गांव के युवक ने फिर फोन करके दो गैंगस्टर को गांव में बुलाया और वह अपने मोटरसाइकिल PB08CG6023  पर आते ही गांव में दो गोलियां और फिर गांव वालों की हिम्मत पर वह उनके पीछे दौड़ पड़े और फिर उन लोगो ने आगे से 4 गोलिया चलाई और फिर गोलियों की परवाह ना करते हुए, गांव के सरपंच सिकंदर सिंह और साहब सिंह को गोली लगी .

सिकंदर सिंह की जांग में गोली लगकर निकल गई और साहब सिंह की जांग में गोली फस गई . फिर गैंगस्टर के पिस्टल से गोलियां खत्म हो गई तो गांव वालों ने पकड़ लिया । जंडियाला पुलिस के डी एस पी गुरबरिंद्र बीर सिंह एस एच ओ रशपाल सिंह ने दोनों गैंगस्टर को पकड़ लिया है एस एच ओ रशपाल सिंह के बताया कि दोनों गैंगस्टर किशन ,घुदु  की गांव वालों ने उनकी काफी मारपीट की है इस लिए उनको हसप्त पुलिस कस्टडी में है और उनसे जिंदा कारतूस एक पिस्टल मिला है इन पर मामला दर्ज कर आगे की करवाई शुरू कर दी है ।