जालंधर कैंट : युवक पर कातिलाना हमला करने वाला मुख्य आरोपी, कैंट बोर्ड उपाध्यक्ष भरत अटवाल जोली गिरफ्तार

0
1177

अमन नाहर

छोटी दीपावली पर विक्रम उर्फ मम अपनी पत्नी और अपने बेटे के साथ एक दुकान पर शॉपिंग कर रहे थे। तभी आरोपित भरत अटवाल जोली ने तेजधार हथियार से अपने साथियों सहित विक्रम पर कातिलाना हमला बोल दिया।

इस हमले में विक्रम गंभीर रूप से घायल हो गया है। उसे रामामंडी के जौहल अस्पताल में भर्ती करवाया गया है, जहां अब उसकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। बताया जा रहा है कि जोली और विक्रम में काफी दिनों से रंजिश चली आ रही थी। बदला लेने के लिए जोली ने विक्रम पर हमला कर दिया।

कैंट पुलिस ने छोटी दीपावली पर भरे बाजार एक दुकान पर पत्नी के साथ शॉपिंग कर रहे युवक पर कातिलाना हमला करने के मामले में मुख्य आरोपित काउंसलर जोली को गिरफ्तार कर लिया है।

आरोपित की पहचान भरत अटवाल जोली उपाध्यक्ष कैंट बोर्ड के रूप में हुई है। पुलिस के अनुसार जोली घटना के तुरंत बाद से घर से फरार हो गया था। पुलिस ने उसे पकड़ने के लिए सूचना के आधार पर कई जगह पर ट्रैप भी लगाए परंतु वह उन्हें चकमा देता रहा। पुलिस ने दीवाली की रात उसे दीपनगर क्षेत्र से काबू कर लिया।

बताया जाता है कि जोली को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस ने भारी-भरकम बंदोबस्त के साथ रात को क्षेत्र को घेर लिया था। उसके बाद जोली को काबू कर लिया गया। मुख्य आरोपित भरत अटवाल जोली वर्तमान में कैंट बोर्ड का पार्षद है। वह कैंट बोर्ड का उपाध्यक्ष भी है। मामले में अभी अन्य आरोपित फरार बताए जा रहे हैं।