कोरोना काल में पिछले साल से लोगों की मदद कर उनके मसीहा बनें एक्टर सोनू सूद आज भी लगातार काम कर रहे हैं।

इस बार लोगों को दवा पहुंचाने से लेकर उनके इलाज और ऑक्सीजन जैसी मदद करने में भी सोनू लगातार प्रयास कर रहे हैं। महज सोशल मीडिया पर ही नहीं बल्कि लोग अब सोनू के घर के बाहर भी जाकर मदद के लिए गुहार लगा रहे हैं। वहीं सोनू लगातार सोशल मीडिया के जरिए अपने काम को लेकर खुद जानकारी शेयर कर रहे हैं। लेकिन इसी बीच अब सोनू सूद के लेटेस्ट ट्वीट सोशल मीडिया पर सनसनी मचा दी है।

सोनू ने ट्वीट में लिखा

सोनू ने ट्वीट में लिखा, ‘एक सिंपल सवाल है, जब सब जातने हैं कि एक खास इंजेक्शन कहीं उपलब्ध नहीं है, तो हर डॉक्टर्स केवल उसे ही लोगों को लगाने के सलाह क्यों दे रहा हैं? जब अस्पतालों को यह दवा नहीं मिल पा रही हैं तो एक आम आदमी को यह कहां से मिलेगा? लोगों को बचाने के लिए हम लोग कोई और दवा क्यों नहीं इस्तेमाल कर सकते ?’  

 सोनू सूद ने अपने इस ट्वीट में किसी इंजेक्शन का नाम नहीं लिखा, लेकिन शायद उनका इशारा रेमडेसवियर इंजेक्शन की तरफ है। एक्टर का यह ट्वीट वायरल हो चुका है। यूजर्स उनेक ट्वीट पर ताबड़तोड़ ट्रवीट करते हुए अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।  

आपको बता दें कि हाल ही में सोनू सूद दिल्ली के अस्पताल से कोरोना संक्रमण के कारण ​जिंदगी की जंग हार चुकी लड़की को लेकर काफी दुखी हुए थे। ये वहीं लड़की थी जिसका वीडियो अस्पताल से वायरल हुआ था। वो लड़की अस्पताल के बेड पर ‘डियर जिंदगी’ फिल्म का गाना ‘लव यू जिंदगी’ सुनते हुए झूम रही थी। सभी उसके हौसले की तारीफ कर रहे थे। वहीं अब वो लड़की कोरोना से जंग हार गई।