लूटेरों के हौंसले बुलंद,जालंधर में फिर गोलियां चलने की सूचना, लूट की एक और वारदात असफल

0
1665

ईशान जुनेजा

शुक्रवार देर रात सेंट्रल ग्रीन के बाहर लूट की नीयत से से आए लुटेरों ने गोलियां चला दीं। हमलावरों ने सेंट्रल ग्रीन की सब्जी मार्केट लूटने का प्रयास किया। सब्जी मार्केट वाले ने बहादुरी दिखाते हुए दुकान बंद कर ली। इसके बाद लुटेरे मौके से भाग गए। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी है।

हालांकि लूटेरे अपनी इस मंशा में कामयाब तो नही हो पाए लेकिन लूटेरों ने वहां पर गोलियां भी चला दी जिसके बाद आस पास के ईलाके में दहशत का माहौल बन गया। वहीं घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंच कर मामले की अगली कारवाई शुरू कर दी है ।

दुकान में काम करने वाले लड़के ने बताया कि फूड बाजार प्लाजा में दुकान में काम करने वाले कर्मचारी ने बताया कि वह 3 लोग दुकान के अंदर थे और एक सिक्योरिटी गार्ड और दो कस्टमर भी अंदर थे। इतने में 2 नकाबपोश लूट करने की नीयत से अंदर आए।उन्होंने आकर सिक्योरिटी गार्ड को धक्का मारा और मारपीट शुरू कर दी ओर बाद में दुकान के गल्ले में पड़े रुपये मांगने लगे। जिसके बाद बाहर खड़े दूसरे कर्मचारी ने दुकान का शटर नीचे को किया उक्त नौजवानों ने 2 गोलियां दुकान के भीतर चलाई और दो बाहर चला कर वहां से फरार हो गए।