जालंधर में गनपॉइंट पर मोबाइल फ़ोन की लूट , मॉडल टाउन स्तिथ नियो जिम में मैनेजर है पीड़ित

0
564

पक्का बाग़ में वीरवार रात हुई वारदात , थाना 4 की पुलिस जांच में जुटी

ईशान जुनेजा

जालंधर में स्वतंत्रता दिवस के मद्देनजर शहर में हाई अलर्ट किया गया है ,जिसके बावजूद रात के समय अति व्यस्त इलाके में जहां पर पुलिस का नाका भी होता है ,पक्का बाग ,वहां पर लूट की सनसनीखेज वारदात सामने आई है. लुटेरे ने घर लौट रही महिला से बंदूक की नोक पर आईफोन लूट लिया .महिला ने लुटेरे का विरोध भी किया हाथापाई भी हुई जिसमें उनको चोट भी लगी ,लेकिन लुटेरा वारदात करने में सफल रहा और फरार होने में कामयाब रहा .


वारदात में महिला अनु वासी पक्का बाग घायल भी हुई है .आपको बता दें महिला के अनुसार लुटेरा पैदल ही था और गन पॉइंट पर उनसे मोबाइल लूटकर पैदल ही फरार हो गया .बाद में मेन रोड पर जाकर वह गायब हो गया .ऐसा मालूम होता है कि गलियों में भी लुटेरे अब बंदूक लेकर घूमने लगे हैं और वारदात को अंजाम देकर मौके से फरार भी हो जाते हैं .

पक्का बाग निवासी महिला अनु ने पुलिस को जानकारी दी कि ,वह जालंधर के मॉडल टाउन स्थित निओ जिम में बतौर मैनेजर के जॉब पर काम करती है .वही बीती रात में ड्यूटी से घर लौट रही थी कि ,पक्का बाग में घर के नजदीक ही एक लुटेरे ने उन पर बंदूक तान दी और मोबाइल फोन लूट कर फरार भी हो गया .

वही कंप्लेंट करने पर थाना चार की पुलिस मौके पर पहुंची और जांच भी शुरू कर दी. हालांकि पुलिस बयान दर्ज करने और सीसीटीवी फुटेज खंगालने में ही लगी रही .हालांकि इस पूरे मामले में कोई हाई अलर्ट भी नहीं किया गया.