police commissioner jalandhar swapan sharma
police commissioner jalandhar swapan sharma

पुलिस कमिश्नर स्वपन शर्मा के नेतृत्व में जालंधर कमिश्नरेट पुलिस ने चोरी की कार के साथ दो चोरों को गिरफ्तार किया है।इस संबंध में जानकारी देते हुए पुलिस आयुक्त ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि गुरजीत सिंह पुत्र जसविंदर सिंह निवासी गांव ताजपुर थाना लांबड़ा जालंधर, रितिक (काल्पनिक नाम) पुत्र राकेश निवासी जालंधर ने टोयोटा इटियोस पंजीकरण नंबर पीबी09-क्यू-0051 एलपीयू फगवाड़ा के पास चोरी की थी।

उन्होंने कहा कि विश्वसनीय सूत्रों से पुष्टि हुई कि उन दोनों ने कार की नंबर प्लेट हटा दी थी और वे गुरु नानक पुरा रेलवे क्रॉसिंग की ओर जा रहे थे। स्वपन शर्मा ने बताया कि पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए जाल बिछाया और एक अपराधी गुरजीत को चोरी की कार के साथ पकड़ लिया।

vehicle thief arrested by jalandhar police

पुलिस कमिश्नर ने बताया कि एफआईआर नंबर 22 दिनांक 09-02-2024 धारा 379/411 आई.पी.सी. के तहत उसके खिलाफ थाना न्यू बारादरी जालंधर में मामला दर्ज किया गया था।  पूछताछ में उन्होंने बताया कि पकड़े गए चोर ने 4-5 दिन पहले अपने साथी रितिक (काल्पनिक नाम) के साथ गाड़ी चोरी करने की बात कबूल की है।  स्वपन शर्मा ने बताया कि दूसरे आरोपी को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस कमिश्नर ने बताया कि दोनों ने गाड़ी चोरी करने की बात कबूल कर ली है और कहा कि यह पुलिस की बड़ी उपलब्धि है।  उन्होंने कहा कि दोनों आरोपियों की कोई आपराधिक पृष्ठभूमि नहीं है और उनके खिलाफ कोई मामला दर्ज नहीं है। श्री स्वपन शर्मा ने बताया कि मामले की आगे की जांच की जा रही है और विवरण बाद में साझा किया जाएगा।