जालंधर के संतोखपुरा में फैक्ट्री में घुसा सांभर, पकड़ने में पुलिस व वन विभाग के छूटे पसीने सांभर और मुलाज़िम भी हुए घायल,देखे पूरी वीडियो

0
1245

सर्दी की शुरुआत होने के साथ ही जंगली जानवर भी रास्ता भटकने लगते हैं। शहर में पिछले तीन दिन से भटक रहे सांभर को सोमवार को सुबह जंगलात विभाग और पुलिस की टीम ने लोगों की सहायता के साथ काबू कर लिया है। जिला विभाग की टीम सांभर को होशियारपुर के जंगलों में छोड़ने के लिए रवाना हो गई है। पिछले तीन दिन से एक सांभर सूच्ची पिंड के आसपास घूमता दिखाई दिया था मामले को लेकर इसकी जानकारी जंगलात विभाग को दी गई थी।

https://www.facebook.com/hotspotjalandharlive/videos/729950697727134

सोमवार को सुबह सांभर लम्मा पिंड, संतोखपुरा औप पृथ्वी नगर इलाके में देखा गया। इलाका निवासियों में काफी अफरा-तफरी मच गई। लोगों ने सूचना पुलिस और जंगलात विभाग को दी। मौके पर जंगलात विभाग के मुलाजिम प्रदीप कुमार टीम के साथ पहुंचे। सांभर ने जंगलात विभाग की टीम व इलाका निवासियों को काफी भगाया और एक फैक्ट्री में घुस गया।

टीम ने जाल बिछा कर करीब तीन घंटे कड़ी मशक्कत करने के बाद उसे काबू कर लिया। इस दौरान सांभर हलका चोटिल हुआ परंतु विभाग की टीम ने उसे मरहम पट्टी कर उसे गाड़ी में डाल होशियारपुर से सटे जंगल में छोड़ने के लिए भेज दिया।