जालंधर पुलिस की लापरवाही,सिविल अस्पताल से हवालाती हुआ फरार,बाजार में SHO कर रहा है तलाश

0
559

 पुरानी और घनी रैनक बाजार में भारी संख्या में पुलिस बल सर्च अभियान कर रहा है। कहा जा रहा है कि पुलिस को एक मुजरिम की तलाश है, जो पुलिस की वैन से भागा हुआ है। फिलहाल पुलिस सघन तलाशी में जुटी है।

जानकारी अनुसार , रविवार शाम जालंधर के रैनक बाजार में उस समय हड़कंप मच गया जब एक हवालाती पुलिस की गाड़ी से कूदकर फरार हो गया। पुलिस ने उसकी तलाश में रैनक बाजार में सघन तलाशी शुरू कर दी है। इसके बाद मौके पर हड़कंप मचा हुआ है।

आपको बता दें कि रैनक बाजार में रविवार को संडे मार्केट लगती है। जिसकी वजह से रविवार को यहां रैनक बाजार में भारी भीड़ होती है। भीड़ का फायदा उठाकर कैदी भाग निकला। फिलहाल पूरा रैनक बजार पुलिस की रडार पर है। जगह-जगह तलाशी ली जा रही है।

थाना बस्ती बावा खेल कि पुलिस एक हवालाती को मेडिकल करवाने के लिए सिविल हॉस्पिटल लेकर आई थी जहां से हवालाती फरार हो गया इस बारे में जब एसीपी सेंट्रल हरसिमरत सिंह से बात की तो उन्होंने बताया कि थाना बस्ती बावा खेल की पुलिस हवालाती हनी सहोता नामक व्यक्ति को सिविल हस्पताल में मेडिकल करवाने के लिए लेकर आई थी जहां से वह हवालाती फरार हो गया अब उसको ढूंढने के लिए छापेमारी की जा रही है